SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
October 18, 2024 11:43 am
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
‘वन डायरेक्शन’ के फॉर्मर मेंबर लियाम पेन का निधन,जानिए लियाम पेन के पास है कितनी संपत्ति।-‘वन डायरेक्शन’ के फॉर्मर मेंबर लियाम पेन का निधन,जानिए लियाम पेन के पास है कितनी संपत्ति।-Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार।-Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार।-Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार।-Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार।-Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार।-सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां के प्रतिमाओं का किया विसर्जन, प्रशासन अलर्ट-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!

‘वन डायरेक्शन’ के फॉर्मर मेंबर लियाम पेन का निधन,जानिए लियाम पेन के पास है कितनी संपत्ति।

Share This News

People Liam Payne 0 1729125699130 1729125719345

HIGHLIGHTS

  • सिंगर लियाम पेन का निधन।
  • होटल की बालकनी से गिरकर मौत।
  • फैंस उनके निधन की खबर से दुखी।

New Delhi, Entertainment Desk:ब्रिटिश बैंड वन डायरेक्शन के फॉर्मर मेंबर और सिंगर लियाम पेन अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर से उनके और वन डायरेक्शन के करोड़ों फैन्स का दिल टूट गया है। सिंगर ने 31 साल की बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ब्रिटिश बॉयबैंड के करोड़ों फैन्स लियाम की मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं। सिंगर की बुधवार को अर्जेंटीना के एक होटल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई।

हादसा या साजिश?
लियाम पेन की मौत को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। सिंगर के फैंस तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरकर उनका निधन हो गया है। वहीं, स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है पालेर्मो के पॉश इलाके से इमरजेंसी सर्विस पर एक कॉल किया गया था। उन्होंने बताया कि जब वह वहां पहुंचे तो उन्हें लियाम पेन का शव मिला। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि बालकनी से गिरना वाकई कोई हादसा था या लियाम किसी सोची-समझी साजिश का शिकार हो गए हैं।

लियाम पेन के पास कितनी संपत्ति?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन लियाम पेन की कुल संपत्ति 70 मिलियन डॉलर के करीब है। भारतीय करेंसी के हिसाब से ये 5 अरब 88 करोड़ रुपये के करीब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘वन डायरेक्शन’ के फॉर्मर मेंबर लियाम पेन का निधन,जानिए

HIGHLIGHTS सिंगर लियाम पेन का निधन। होटल की बालकनी से गिरकर मौत।.

Bahraich Violence के आरोपियों को STF ने ठोका, दो

HIGHLIGHTS 2 मुख्य आरोपियों की पुलिस से हुई मुठभेड़। कुल पांच लोग.

सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां

विसर्जन स्थल पर पुलिस मुस्तैद: थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह दोहरीघाट। शारदीय नवरात्र.