SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
October 16, 2024 3:53 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां के प्रतिमाओं का किया विसर्जन, प्रशासन अलर्ट-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण दहन के बाद जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठा मंडी परिसर -लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।

Share This News

Baba Siddqui 1728787724

HIGHLIGHTS

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी।
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी।
  • बाबा सिद्दीकी की हत्या से मची सनसनी।

Mumbai, News Desk: अभी की बड़ी खबर ये है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। अपनी इस पोस्ट में उसने लिखा, ‘जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना’।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने कभी पहले वार नहीं किया है।” आपको बता दें कि 12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी पर तीन शूटरों द्वारा हमला किया गया था। तीनों शूटरों ने छह राउंड फायरिंग की थी, जिसमें एक गोली सिद्दीकी के सीने में भी लगी थी। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

8.30 बजे दफनाया जाएगा

13 अक्टूबर की सुबह बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके घर में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा और फिर रात को 8.30 बजे मरीन ड्राइव स्थित बड़े कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।

अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज सुबह घोषणा की थी कि बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। बता दें कि केवल राजनीति ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगह में भी बाबा सिद्दीकी काफी चर्चित थे। बाबा सिद्दीकी ने ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराई थी। इस वजह से उनका इस तरह से जाना राजनीति के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लिए भी बड़ी क्षति मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां

विसर्जन स्थल पर पुलिस मुस्तैद: थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह दोहरीघाट। शारदीय नवरात्र.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन

HIGHLIGHTS लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब कौन? लॉरेंस बिश्नोई गैंग.

गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण

दोहरीघाट, मऊ। अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक दशहरा का पर्व.