SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
October 16, 2024 3:55 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां के प्रतिमाओं का किया विसर्जन, प्रशासन अलर्ट-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण दहन के बाद जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठा मंडी परिसर -लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!

Share This News

Lawrence Bishnoi Name Comes Up In Baba Siddiqui Murder Police Is Questioning Shooters V Jpg 1280x720 4g

HIGHLIGHTS

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब कौन?
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी।
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

Mumbai, News Desk: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेकर ना सिर्फ मुंबई बल्कि पूरे देश में सनसनी फैला दी है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जिस शक्सियत की हत्या की है वो कोई साधारण आदमी नहीं था। बाबा सिद्दीकी की ना सिर्फ राजनीति में बल्कि बॉलीवुड में भी धाक थी। आपको पता होगा की बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी पूरे मायानगरी में चर्चित थी। इस दौरान कोई ऐसा सिनेमाई सितारा नहीं होता था जो बाबा के इफ्तार पार्टी में शिरकत ना करे। वो बाबा सिद्दीकी ही थे जिन्होंने सलमान और शाहरुख खान को एक साथ मंच पर लाए थे। इसके अलावे मायानगरी में उनके कई किस्से आज भी चर्चित हैं।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

इस बीच लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। अपनी इस पोस्ट में उसने लिखा, ‘जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना’।

अब जरा समझिए इस पोस्ट के मायने

लॉरेंस बिश्नोई ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसमें स्पष्ट कर दिया है कि उसका अगला निशाना कौन होगा? वो लिखता है कि ‘जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना’। यानी सलमान खान तो उसके डेथ लिस्ट में पहले नंबर पर हैं ही। लेकिन इसके बाद और भी लोग हैं। अब चाहे वो सलमान की मदद करने वाले लोग हों या अंडर वर्ल्ड माफिया दाऊद और दाऊद के गैंग की हेल्प करने वाले। लॉरेंस बिश्नोई आगे लिखता है कि ऐसे लोग अपना हिसाब किताब लगा कर रखना। यहां हिसाब किताब का मतलब स्पष्ट है कि आप अपना देख लो हम तो वही करेंगे जो हमें ठीक लगेगा। यानी माफी नहीं।

हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा है, “हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने कभी पहले वार नहीं किया है।” इसका मतलब क्या है? यानी अंदर ही अंदर गैंगवार जारी है। क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर कोई है जो हमला करवा रहा है? क्या कोई है जो लॉरेंस को मरवाना चाहता है? यहां भी वो साफ लिखता है कि जो भी कोई हमारे भाई को मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर लॉरेंस बिश्नोई का फेसबुक पोस्ट

फेसबुक पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक गिरोह के कथित सदस्य ने लिखा, ओम जय श्री राम। जय भारत जीवन का मूल समझता हूं। जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म थाजो सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे पर तुमने हारे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांध रहे हो या एक टाइम दाउद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापर और दाउद को बॉलीवीड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था। हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है। पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा। अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई का कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्री राम। जय भारत। सलाम शहीदा नू। हैशटैग लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप। हैशटैग अनमोल बिश्नोई हैशटैग अंकित भदू शेरेवाला।’

क्यों हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या?

इस हत्या की जांच कर रहे अधिकारियों ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरा अभी भी फरार है। पुलिस के मुताबिक, जांच अधिकारी शूटरों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या इस हत्या में बिश्नोई गैंग का हाथ है? पुलिस को शक है कि सिद्दिकी की फिल्म अभिनेता सलमान खान से काफी नजदीकियां थीं। दोनों की दोस्ती बहुत ही गहरी थी। संबंध भी ऐसे कि सलमान खान बाबा सिद्दीकी के लिए अपने फैंस से वोट की अपील करते थे। फैंस भी सलमान की बात मानते थे। कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान खान के समर्थन से ही बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से विधायक बने। अब आपको बता दें कि काले हिरण वाले केस में सलमान खान के साथ बाबा सिद्दीकी कंधे से कंधा मिलाए खड़े थे। सलमान को काला हिरण केस में 2018 में 5 साल की सजा भी हुई थी। मगर वह 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा हो गए थे। जब काला हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान जोधपुर में थे तब भी उनकी बहन अलवीरा के साथ बाबा ही हर कानूनी कामों में साथ नजर आए थे।

पहले सलमान खान के गैलेक्सी पर हुई थी फायरिंग

अप्रैल, 2024 से ये वाकया शुरू हुआ था। जब सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर इसी गैंग के हायर किए गए बदमाशों मे गोलीबारी की थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा था, जिन्होंने तो जुर्म कबूला ही था। साथ ही गैंग ने भी पोस्ट कर उस घटना की जिम्मेदारी अपने सिर ली थी। सलमान खान के घर पर हुई घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। उन्हें Y+ सिक्योरिटी दी गई थी।

सलमान से दोस्ती पड़ी बाबा सिद्दीकी को भारी?

ऐसे में यही माना जा रहा है कि सलमान खान का साथ देने के कारण बाबा सिद्दीकी को अपनी जान गंवानी पड़ गई। उन्होंने सलमान खान के करीबियों को अक्सर धमकाया है। उनके पिता सलीम खान तक को धमकी मिल चुकी है। ऐसे में अब फैंस से लेकर पूरा देश सक्ते में आ गया है कि आखिर इस गिरोह पर कानून अब तक काबू क्यों नहीं पा सका। चर्चा गरम है।

एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग

इसके बाद 2 सितंबर, 2024 को कनाडा के वैंकूवर में एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई थी। जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली थी। एक मैसेज के जरिए गैंग ने हमला करने के पीछे की वजह ये बताई थी कि सिंगर ने अपने गाने ‘ओल्ड मनी’ में सलमान खान को लिया था और उनके साथ सिंगर की बढ़ती दोस्ती भी थी। अब सवाल उठता है कि क्या जो लॉरेंस कह रहा है वो आगे अमल करेगा। और अगर ऐसा हुआ तो आगे और भी लाशें गिरेगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां

विसर्जन स्थल पर पुलिस मुस्तैद: थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह दोहरीघाट। शारदीय नवरात्र.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन

HIGHLIGHTS लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब कौन? लॉरेंस बिश्नोई गैंग.

गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण

दोहरीघाट, मऊ। अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक दशहरा का पर्व.