SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
October 16, 2024 3:59 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां के प्रतिमाओं का किया विसर्जन, प्रशासन अलर्ट-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण दहन के बाद जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठा मंडी परिसर -लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।

एसडीएम राजेश अग्रवाल ने रामघाट विसर्जन स्थल का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

Share This News

Img 20241011 Wa0019

  • दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर प्रशासन अलर्ट…
  • विसर्जन के लिए एसडीएम ने दिए आवश्यक निर्देश

दोहरीघाट। रामघाट तट पर दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर पुलिस और प्रशासन एलर्ट मोड में है। जिसे लेकर घोसी एसडीएम राजेश अग्रवाल ने अपने मातहतों के साथ प्रतिमा विसर्जन के लिये बने घाट व नगर में स्थापित दुर्गा प्रतिमा पंडालों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

घोसी एसडीएम राजेश अग्रवाल ने दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के मद्देनजर दोहरीघाट थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह से तैयारियों के बाबत सम्पूर्ण जानकारी लिया। उन्होंने संवेदनशील इलाको व विसर्जन को लेकर समस्याओं के प्रति पुलिस की तैयारियों पर चर्चा भी किया।

इस दौरान एसडीएम राजेश अग्रवाल ने प्रतिमा विसर्जन के लिए निर्धारित रास्तों, घाट पर सुरक्षा व्यवस्था और सम्भावित सुरक्षा चुनौतियों को ध्यान में रख इंतजाम करने के निर्देश दिए।घाघरा नदी किनारे निरीक्षण के दौरान वहां उपस्थित नाव चालको से बातचीत कर लाइफ जैकेट व अन्य सुरक्षा उपकरणों को एलर्ट रहने को निर्देश दिए। मूर्ति विसर्जन के दौरान सुरक्षा के सभी मनकों का शत प्रतिशत पालन कराने के लिये थानाध्यक्ष को निर्देशित किया ताकि विसर्जन स्थल पर किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके। प्रतिमा विसर्जन वाहनों व डीजे वाहनों को लेकर निर्धारित स्थानों पर पार्किंग के लिये निर्देश दिये।

एसडीएम ने की शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार को मनाने की अपील

एसडीएम राजेश अग्रवाल ने त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की उन्होंने कहा कि त्योहारों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए नागरिकों का सहयोग बेहद अहम है। त्योहारों में खलल डालने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह, लेखपाल अरविंद पाण्डेय, विवेक सिंह, आशीष सिंह समेत पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां

विसर्जन स्थल पर पुलिस मुस्तैद: थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह दोहरीघाट। शारदीय नवरात्र.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन

HIGHLIGHTS लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब कौन? लॉरेंस बिश्नोई गैंग.

गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण

दोहरीघाट, मऊ। अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक दशहरा का पर्व.