SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
October 16, 2024 4:08 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां के प्रतिमाओं का किया विसर्जन, प्रशासन अलर्ट-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन है शामिल?, मच गई खलबली!-गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण दहन के बाद जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठा मंडी परिसर -लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, Sensation in Bollywood।

विराट-रोहित के भविष्य पर गंभीर के इस बयान ने जीता दिल, जानिए सूर्या को क्यों बनाया गया कप्तान?

Share This News

Gautam Gambhir Press Conference Ajit Agarkar Press Conference Live Updates Press Conference Live 93baf2b9b17dfa59e4c6736f28e8a503

HIGHLIGHTS

कोच गौतम गंभीर ने की मीडिया से बात।

चयनकर्ता अजीत अगरकर भी रहे मौजूद।

विराट, रोहित के भविष्य पर गंभीर ‘गौतम’।

New Delhi,R.Kumar : श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले टीम के नए कोच गौतम गंभीर ने मीडिया से बात की और उनके कई सवालों का सीधा जवाब दिया। दरअसल, गौतम गंभीर और चयनकर्ता अजीत अगरकर के देखरेख में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है। टीम के ऐलान में सबसे बड़ा फैसला हार्दिक को टी-20 की कप्तानी न देने का रहा है। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गंभीर ने उन तमाम सवालों के जवाब दिये जिसकी पिछले दिनों से चर्चा थी।

Whatsapp Image 2024 07 22 At 1.29.51 Pm

अजीत अगरकर भी रहे मौजूद

टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया में कई महत्वपूर्ण बदलाव किये गए हैं। गौतम गंभीर नए मुख्य कोच बने, जबकि सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को नया टी20 कप्तान मिला है। हालांकि, कई चौंकाने वाले फैसले भी लिए गए। इन सभी मामलों को लेकर नए मुख्य कोच गौतम गंभीर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कोच बनने के बाद यह उनका पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस रहा। उनके साथ मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर भी मौजूद रहे।

Whatsapp Image 2024 07 22 At 1.29.48 Pm (1)

ऋषभ पंत, केएल राहुल पर अगरकर का बयान

अगरकर ने कहा- ऋषभ लंबे समय से बाहर थे। इसलिए हम उन पर कप्तानी का बोझ डाले बिना उन्हें वापस लाना चाहते हैं। कोई व्यक्ति जो लंबे समय के बाद वापस आया है, आपको उसे धीरे-धीरे अपनी योजना में वापस लाने की जरूरत है। केएल, उन्हें जो फीडबैक मिला है उनमें से एक है ‘आपको रीसेट बटन दबाना होगा’। शुभमन एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी हैं, हम उन्हें इसी तरह देखते हैं।

Whatsapp Image 2024 07 22 At 1.29.48 Pm

विराट, रोहित के भविष्य पर गंभीर

गंभीर ने कहा- रोहित और विराट ने दिखाया है कि वह बड़े मौकों पर क्या कर सकते हैं, चाहे वह वनडे विश्व कप हो या टी20 विश्व कप। मुझे लगता है कि इन दोनों में खूब क्रिकेट बची है। चैंपियंस ट्रॉफी और उससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए दोनों काफी मोटिवेटेड होंगे। उम्मीद है अगर वे अपनी फिटनेस जारी रख सके तो 2027 विश्व कप दूर नहीं है। कह नहीं सकता कि विराट और रोहित में कितना क्रिकेट बचा है, ये सिर्फ वो दोनों फैसला कर सकते हैं। उन्हें यह फैसला करना है कि वह टीम को अपना कितना योगदान दे सकते हैं, क्योंकि आखिरकार टीम को कामयाब बनाना है। लेकिन दोनों में अभी खूब क्रिकेट बची है। दोनों वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स हैं।

Whatsapp Image 2024 07 22 At 1.29.49 Pm (1)

सोच-समझकर लिया गया  कप्तानी का फैसला-अगरकर  

सूर्यकुमार की टी20 बल्लेबाजी को लेकर कभी चिंता नहीं रही। कप्तानी का फैसला बहुत सोच-समझकर लिया गया था, यह कोई रातोरात लिया गया फैसला नहीं था। कोई खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को लेकर आसान महसूस नहीं करता, जब टीम में आपकी जगह खतरे में हो तो। कप्तानी को लेकर फैसला काफी सोच विचारकर लिया गया है। इसको लेकर काफी विचार किए गए, ड्रेसिंग रूम से पूछा गया और मुझे लगता है कि सूर्यकुमार इन सभी में खरे उतरे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

सरयू नदी में भक्तों ने जयकारों के साथ मां

विसर्जन स्थल पर पुलिस मुस्तैद: थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह दोहरीघाट। शारदीय नवरात्र.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Death List में अब कौन

HIGHLIGHTS लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब कौन? लॉरेंस बिश्नोई गैंग.

गोंठा में धूमधाम से मनाया गया दशहरा मेला, रावण

दोहरीघाट, मऊ। अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक दशहरा का पर्व.