SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
April 26, 2024 6:02 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
पहले करें मतदान, फिर करें जलपान, आज दूसरे चरण में 88 सीटों पर मतदान।-पहले करें मतदान, फिर करें जलपान, आज दूसरे चरण में 88 सीटों पर मतदान।-पहले करें मतदान, फिर करें जलपान, आज दूसरे चरण में 88 सीटों पर मतदान।-पहले करें मतदान, फिर करें जलपान, आज दूसरे चरण में 88 सीटों पर मतदान।-मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक इसरार अहमद ठोकेंगे केस।-बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक इसरार अहमद ठोकेंगे केस।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।

‘रामायण’ में राम बनने की मोटी रकम ले रहे रणबीर कपूर, रावण और हनुमान भी कम नहीं हैं।

Share This News

Recent Photo 1706408032

मुंबई: अपनी बड़ी स्टारकास्ट के कारण चर्चा में आई, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि इसके कलाकार कौन हैं और कौन सा कलाकार कितनी फीस ले रहा है।  आपको बता दें कि नितेश तिवारी की इस फिल्म में साई पल्लवी और रणबीर लीड रोल्स में हैं। साथ ही साउथ के सुपरस्टार यश भी इसमें रावण का रोल प्ले कर रहे हैं।

महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है फिल्म

2 अप्रैल, को नितेश तिवारी ने एक भव्य पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। वहीं खबर है कि इसकी स्टारकास्ट की फीस का खुलासा कर दिया गया है। यह फिल्म पौराणिक महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है। ‘कोइमोई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, Sai Pallavi अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बाकी फिल्मों की फीस से तीन गुना ज्यादा ले रही हैं। एक्ट्रेस को इस ट्रायोलॉजी में प्रति फिल्म के लिए 6 करोड़ मिल रहे हैं और उन्हें इस फिल्म के लिए 18-20 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। फिलहाल वो प्रति तेलुगू फिल्म 2.5-3 करोड़ चार्ज करती हैं।

Ranbir Kapoor की फीस

Ranbir Kapoor की फीस सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर को प्रति फिल्म के लिए 75 करोड़ रुपये मिलेंगे, जो कुल मिलाकर 225 करोड़ हैं। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे।

यश और सनी देओल भी ले रहे हैं मोटी रकम

‘रावण’ की उपस्थिति और महिमा के बिना रामायण कैसे पूरी हो सकती है? केजीएफ फेम, यश रावण की भूमिका निभाएंगे और वह कथित तौर पर फिल्म के हर पार्ट के लिए प्रति फिल्म 50 करोड़ रुपये ले रहे हैं। कुल मिलाकर, यश को 150 करोड़ मिलेंगे। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के एक करीबी सूत्र के अनुसार, भगवान हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को प्रति फिल्म 45 करोड़ रुपये मिल सकते हैं। यानि ‘रामायण’ में सबसे ज्यादा फीस रणबीर कपूर ले रहे हैं। उसके बाद यश और फिर सन्नी देओल हैं, वहीं सीता के रोल में Sai Pallavi सबसे कम रकम ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

पहले करें मतदान, फिर करें जलपान, आज दूसरे चरण

नई दिल्ली,आर.कुमार: आज का दिन बहुत ही खास है। आइए लोकतंत्र के.

मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस

New Delhi, R.Kumar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श.

बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक

Mumbai: टीवी रियलिटी शो से फेमस हुई मॉडल अभिनेत्री आयशा खान मुश्किलों.