वाराणसी। समाजवादी पार्टी के कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव की अगुवाई में सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ गिरजाघर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल व डीजल भरवाने आ रहे नगरवासियों को खुद की अर्थव्यवस्था को कमजोर कर देश की मोदी सरकार की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए गुलाब के फूल देकर उनका धन्यवाद दिया व बताया कि अपने दिल और जेब को और मजबूत कर ले क्योंकि मोदी सरकार जल्द ही पेट्रोल और डीजल के दाम 100 के पार कर देगी।

समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर अपना रोष प्रकट किया।

तख्तियों पर लिखा था,
आपका धन्यवाद..। मोदी सरकार की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए।

दिल और जेब को मजबूत रखें जल्दी पेट्रोल-डीजल 100 के पार।

मोदी सरकार का चमत्कार डीजल-पेट्रोल 100 के पास।

महंगाई डायन खाए जात है।

सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि इस महीने दो बार घरेलू गैस का दाम बढ़ाया गया है। इससे गरीब परिवार त्रस्त हो जाएगा। डीजल का दाम भी किसानों की पहुंच के बाहर हो चुका है। रसोई गैस, डीजल व पेट्रोल के दामों में हुई वृद्धि सरकार को वापस लेनी चाहिए।

सपा के कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव ने कहा कोरोना महामारी के कारण लोग घोर आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। लोग भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। ऐसे विकट परिस्थिति में पेट्रोल और डीजल के दामो में हो रही लगातार वृद्धि से महंगाई और बढ़ेगी, देश की जनता के समक्ष और भी बड़ा संकट खड़ा करेगी।

सपा जिला सचिव रमेश वर्मा ने कहा पेट्रोल और डीजल के दाम 90 रुपया के पार और देश के कई हिस्सों में 100 के आस-पास हो गए हैं । केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल को महंगा कर कर गरीब व मध्यम वर्ग की कमर तोड़ रही है। बढ़ोतरी से देशभर में और महंगाई बढ़ेगी उन्होंने कहा सरकार जल्द से जल्द बढ़ी कीमतें वापस ले।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से विवेक यादव, रमेश वर्मा, सुनील यादव ‘बच्चा’, मोहम्मद नसीम, ताबिश फारुकी, किशन चौरसिया, आमिर अहमद, अब्दुल्ला शाहिद मोहम्मद सलमान, संदीप यादव, सत्या यादव, गणेश साहनी, राहुल कनौजिया तथा अन्य समाजवादी पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।