न्यू यॉर्क : वियाग्रा से कैसे किसी के वैवाहित रिश्ते पर असर पड़ता है इसकी एक खबर हम आपको बताते हैं। दरअसल शादीशुदा जोड़ा अपनी सेक्‍स लाइफ को और खुशनुमा बनाने के लिए वायग्रा का सेवन करते हैं लेकिन कई बार इसका प्रयोग रिश्‍तों के टूटने का कारण बन भी जाता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है।

अमेरिका की CVS फार्मेसी के एक कर्मचारी ने एक शख्स के वायग्रा लेने के राज के बारे में उसकी पत्नी को बता दिया। अब इस शख्स ने CVS फार्मेसी पर केस किया है। शख्स का आरोप है कि इस राज के खुलने से उसकी शादी बर्बाद हो गई।

शिकायतकर्ता का नाम फेनबर्ग है और उसके मुताबिक उसने फार्मेसी से वियाग्रा की गोलियां ली और कहा कि वियाग्रा की 100 एमजी की 8 टेबलेट्स के बिल में न जोड़ा जाए। उसने कहा था कि वह वायग्रा को इंश्योरेंस में रखने के बजाय उनका भुगतान कर देगा। यॉर्क पोस्ट के हाथ लगे मुकदमे की कॉपी में भी यह बात जाहिर है कि फेनबर्ग ने सीवीएस के कर्मचारी को खास तौर पर कहा था कि वह उसके इंश्योरेंस में वायग्रा की बात न जोड़े।

फेनबर्ग का आरोप है कि कई दिनों के बाद उसकी पत्नी ने जब अपनी दवाओं के काम से फार्मेसी को फोन लगाया तो कर्मचारी ने उसकी वायग्रा वाली बात पत्नी को बता दी। फेनबर्ग में अपने मुकदमे में कहा है कि इस राज के खुल जाने के बाद उसकी शादी टूट गई है लेकिन उसने यह नहीं बताया है कि शादी टूटी कैसे। मुकदमे में कहा गया है कि फार्मेसी ने शख्स की निजता का उल्लंघन किया है क्योंकि सीवीएस ने उसकी इजाजत के बिना ही उसकी पत्नी को संघीय स्वास्थ्य बीमा पोर्टेबिलिटी और जवाबदेही अधिनियम के तहत उसकी स्वास्थ्य देखभाल विवरण संबंधी जानकारी दे दी।