महागठबंधन का नेतृत्व कौन करेगा इसको लेकर महागठबंधन में जो खींचतान चल रही है वो और ज्यादा बढ़ गयी है। महागठबंधन का कलह अब खुलकर सामने आने लगा है।

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सीएम बनने कई इच्छा जतायी तो अब आरजेडी कह रही है मुख्यमंत्री तो तेजस्वी हीं बनेंगे। जीतन राम मांझी के बयान पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी और जेडीयू ने महागठबंधन को लेकर कटाक्ष किया है तो वहीं महागठबंधन के दलों ने भी उनके बयान पर आपत्ति जताई है.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता भी मांझी के बयान को लेकर असहज महसूस कर रहे हैं. मीडिया से बातचीत में राजद के वरिष्ठ नेता और राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि मांझी का बयान उनका व्यक्तिगत बयान है. बिहार के अगले मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ही होंगे.आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि…

तेजस्वी यादव को बिहार की जनता ने न सिर्फ स्वीकार किया है, बल्कि अंगीकर भी कर लिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सबसे लोकप्रिय नेता हैं और अगले मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार भी हैं. जीतन राम मांझी के बयान पर रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि मांझी ने क्या कहा है उसकी जानकारी मुझे नहीं है. लेकिन उनका बयान व्यक्तिगत बयान हो सकता है.