New Delhi, Umashankar: मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम को पेट दर्द की शिकायत के बाद एम्स ले जाया गया है। जहां डॉक्टर उनका चैकअप कर रहे हैं। चिदंबरम सीबीआई की हिरासत में जेल में बंद हैं। शनिवार को उनको पेट दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें एम्स के लिए रैफर कर दिया।

आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। 3 अक्टूबर को अदालत ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को 17 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है।आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।

जिसके बाद से वो न्यायिक हिरासत में हैं। दिल्ली हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चिदंबरम जा चुके हैं लेकिन उनको बेल नहीं मिली है। 2007 में पी चिदंबरम के वित्तमंत्री रहते हुए आईएनएक्स मीडिया ग्रुप को 305 करोड़ रुपये का विदेशी धन हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में अनियमितता बरते जाने के आरोप है। मामले में उनके बेटे कार्ति चिदंबरम भी आरोपी हैं।