बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के जन्मदिन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास 12 एम स्ट्रैंड रोड पटना में हम पार्टी के नेताओं ने 70 पाउंड का केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी कहा कि ईश्वर से स्वस्थ दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं ।

विकसित बिहार के शिल्पकार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन एवं अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी।

डॉ संतोष कुमार सुमन ने कहा की दलित, अति पिछड़ों, गरीब एवं वंचित समाज के विकास के लिए सरकार में काम हुआ, यह अंबेडकरवादी सोच है । हम कह सकते हैं कि नीतीश कुमार वर्तमान समय में बिहार के लिए अंबेडकर हैं ।
हम पार्टी नेताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैश्यन्त्री, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, रामविलास प्रसाद,अमर भारती, रघुवीर मोची, अनिल रजक, रितेश राणा, रविंद्र शास्त्री, रामनिवास प्रसाद “अधिवक्ता”, महेंद्र सदा, विपिन तिवारी, आदि हम नेताओं ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के 70वें जन्मदिन पर बधाई दी।