बिहार विधानसभा चुनाव सर पर है कभी भी तारीखों का ऐलान हो सकता है लेकिन सीएम को लेकर ना तो लोजपा की नाराजगी खत्म होती नजर आ रही है और ना ही लोजपा को लेकर सीएम नीतीश का गुस्सा खत्म होता नजर आ रहा है.

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के बयानों से सीएम नीतीश कुमार कितने नाराज हैं इसकी वानगी एक बार फिर देखने को मिली है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान बीमार हैं और इन दिनों अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. सीएम ने रामविलास पासवान की बीमारी को लेकर जो कुछ भी कहा है उससे साफ है कि लोजपा को लेकर उनका गुस्सा खत्म नहीं हुआ है.

कई दिनों से अस्पताल में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर सीएम नीतीश ने एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर मीडिया से ये कहा है कि उनको रामविलास पासवान के बीमार होने को लेकर कोई सूचना नहीं है. सीएम नीतीश को इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. जबकि केंद्रीय मंत्री के बीमार होने की ख़बरें लगातार मीडिया में आ रही हैं.

कई दिनों से अस्पताल में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बारे में इतनी बातें कहते हुए सीएम नीतीश अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की बयानबाजी से काफी नाराज चल रहे हैं