बेगूसराय,मनोहर कुमार: बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. बेगूसराय पुलिस क्राइम को कट्रोल करने में फेल साबित हो रही है. जिले के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. प्रशासन की कार्यशैली से नाराज लोगों ने बेगूसराय पुलिस का अर्थी जुलुस निकाला. इस दौरान लोगों ने पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 6 महीनों में पुलिस का रेकार्ड लाजवाब है.

शहर के ट्रैफिक चौक पर नाराज बिजनेसमैन ने पुतला दहन किया. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बीते 12 नवंबर को स्वर्ण व्यवसाई को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी थी. इस दौरान अपराधियों ने लूट की वारदात को भी अंजाम दिया.

पुलिस अब तक लूटकांड की वारदात को सुलझा नहीं पाई है. बता दें कि स्वर्ण व्यवसायी बरौनी से घर वापस लौट रहा था. तभी गढाहारा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास स्वर्ण व्यवसाई पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी.पुलिसवाले लगातार इस मामले को सुलझा लेने का आश्वासन दे रहे हैं. लेकिन अब तक किसी भी अपराधी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

जिले के लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. जिला पुलिस का टशन अपराधियों के सामने बौना साबित हो रहा है. लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. लोग जिले में खुद को असुरखित महसूस कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि बेगूसराय पुलिस आखिर कब तक नींद से उठती है.