Mumbai:भोजपुरी सिनेमा में लगातार हिट पे हिट फिल्में देने वाले सुपर निर्देशक मंजुल ठाकुर अब एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। आज छठ पूजा के अवसर पर रत्नाकर कुमार प्रेजेंट्स भोजपुरी फिल्म “जैसी करनी वैसी भरनी” का मुहूर्त हुआ। फिल्म के निर्माता हैं श्री आदया एंटरटेनमेंट।

इस फिल्म के निर्देशक और स्टोरी राइटर मंजुल ठाकुर हैं, जबकि स्क्रीनप्ले व डायलॉग राईटर अरविंद तिवारी और संगीतकार आर पी हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में प्रवेश लाल यादव, ऋचा दीक्षित, किरण यादव, रंभा, राजवीर, पुष्पेन्द्र राय, आयुषी एवं अन्य शामिल हैं। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ सिंह हैं।

इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के खुबशुरत लोकेशनों पर हो रही है।
मंजुल ठाकुर भोजपुरी इंडस्ट्री के व्यस्त निर्देशक हैं। उनकी दो फिल्में” सरफरोश “और “डोली” रिलीज़ होने वाली है जबकि हाल ही मेे उन्होंने “घूंघट में घोटाला 2” निरहुआ इंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म कंपलीट की है। फिल्म “घूंघट में घोटाला” में प्रवेश लाल यादव व ऋचा दीक्षित की हिट जोड़ी को यूट्यूब पर 100 मिलियन पहुंचने वाली है और अब मंजुल ठाकुर की इस नई फिल्म “जैसी करनी वैसी भरनी” मेे भी प्रवेश लाल यादव ऋचा दीक्षित की जोड़ी है भगवान से यही कामना करते है की ये जोड़ी फिर हिट लिस्ट में सामिल होंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म को प्रेजेंट रत्नाकर कुमार कर रहे है। जबकि प्रचार प्रसार की ज़िमेदारी पब्लिश मीडिया टीम को दि गई है। जैसा कि फिल्म के टाइटल से लग रहा है कि यह एक सम्पूर्ण परिवारिक और मनोरंजन से भरपूर सिनेमा होगा। मंजुल ठाकुर ने एक से बढ़कर एक ब्लॉक बस्टर फिल्में दी हैं, इस फिल्म से भी उम्मीद है कि वह दर्शको का भरपूर मनोरंजन करने में सफल होंगे।