अमेरिका से एक बुरी खबर है। यहां के टेक्सास प्रांत में एक शॉपिंग मॉल में हुई गोलीबारी में  20 लोग मारे गए हैं। जबकि, इस घटना में 26 लोगों के घायल होने की खबर है। टेक्सास गवर्नर ग्रेग एबॉट और एल पासो पुलिस ने यह जानकारी दी।

सीएनएन ने अल पासो के मेयर के चीफ ऑफ स्टाफ ओलिविया जीपेडा के हवाले से बताया कि मॉल में गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई। कई  घायल हो गए।  पुलिस ने पहले तीन हमलावरों के होने की बात कही थी, लेकिन बाद में इसे केवल एक सिरफिरे की करतूत बताया। पुलिस  संदिग्ध को हिरासत में लिए जाने की बात कह रही है।

एजेंसी रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई। इसमें करीब 15 लोग मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र को खाली कराया। कुछ अपुष्ट  सूचनाओं के अनुसार मरने वालों की संख्या करीब 20 भी हो सकती है।

टेक्सास के अटार्नी जनरल पैक्सटन ने एक न्यूज चैनल को बताया कि गोलीबारी में 15 से 20 लोगों के मारे जाने की आशंका है। एक चैनल ने मरने वालों की संख्या 19 और घायलों की 40 बताई है। पुलिस के अनुसार हमले के आरोप में 20 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया गया है। मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है।

उधर, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा है कि टेक्सास में भयानक गोलीबारी हुई है। कई लोग मारे गए हैं। राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ काम रहा हूं। भगवान आपके साथ हैं।