राजधानी पटना में 3 साल के मासूम बच्चे के इलाज में कोताही बरतने पर लोगों ने जमकर बवाल काटा ।गुस्साए मरीज के परिजनो ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा और प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया। ये पूरा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के श्याम अस्पताल का है।

दरअसल आज से 3 दिन पहले वैशाली महुआ गांव के एक बच्चे को तेेेज बुखार आया । बच्चे की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां के डॉक्टरों ने उसे पटना के श्याम अस्पताल रेफर कर दिया ।

 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि श्याम अस्पताल प्रशासन ने उनके बच्चे के इलाज में कोताही बरती जिस कारण उसका बच्चा आज जीवन और मौत के बीच झूज रहा है

परिजनों ने आरोप लगाया पैसे ऐंठने के लिए अस्पताल प्रशासन ने कई तरह के दवा मंगाए और जब धीरे धीरे बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी तो अस्पताल में मौजूद डॉक्टर भाग निकले।

उसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के सामने वाले 90 फीट रोड को जाम कर दिया और अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की।मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जीवन और मौत के बीच झूज रहे बच्चे को दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया है