सासाराम,रंजन कुमार:रोहतास जिला का इंद्रपुरी उस समय रन क्षेत्र में बदल गया। जब पुलिस तथा पब्लिक आपस में भिड़ गई।पब्लिक ने जहां पुलिस पर पथराव किया। वहीं पुलिस ने भी लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की। बताया जाता है कि कल पुलिस के भय से एक युवक इंद्रपुरी के भलुआही के पास नहर में कूद गया था।

आज जब उसका शव भेषही पुल के पास बरामद हुआ, तो हंगामा मच गया। लोगों का कहना है कि पुलिस के खदेड़ने के कारण ही सरोज कुमार गुप्ता की जान गई है। शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लोग उग्र हो गए तथा पुलिस पर पथराव कर दिया।

जिसमें इंद्रपुरी पुलिस की 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। उसके शीशे टूट गए। आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने कई चक्र हवाई फायरिंग भी की। बाद में किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शव को पुलिस ने कब्जे में लिया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा।

वहींं पुलिस मृतक सरोज कुमार गुप्ता को शराब कारोबारी बता रही है। पुलिस का कहना है कि सरोज तिलौथू थाना पुलिस का वांछित था तथा उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जब उसे खदेरा तो बचने के लिये नहर में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे हैं।