मुम्बई:-भोजपुरी में नए ट्रेंड को स्‍थापित करने के मकसद से इंडस्‍ट्री में आये निर्माता सुनील जागेटिया एक बार फिर से सभी को हैरान करने वाले हैं, क्‍योंकि वे एक साथ पांच – पांच फिल्‍मों की शूटिंग करने वाले हैं। ये जानकारी सुनील जागेटिया ने दी।

उन्‍होंने बताया कि उनकी पांच फिल्‍में अगले साल 2020 में शुरू होगी, जिसमें सबसे पहले यानी जनवरी 2020 में शुरू होगी “साइको सइयाँ” और बाकी फिल्मों में अन्य कलाकारों का नाम व फिल्मों के नाम साथ ही डायरेक्टर के नाम की जल्द घोषडा होगी।

इन पांचों फिल्‍मों का निर्माण सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले किया जायेगा। शूटिंग राजस्‍थान के खूबसूरत वादियों में होगी।”साइको सइयाँ” में कलाकार में राजू सिंह “माही” सोनालिका प्रसाद,प्रीति धयानि,श्रद्धा तिवारी ,आइशा कश्यप,अमित शुक्ला,सूर्या दुबे,अजय सूर्यवंशी, प्रेम दुबे,आदि होंगे।

वही म्यूसिक ओम झा और अनुज तिवारी का होगा।डायरेक्टर प्रवीन गुदुरी और राइटर एस कुमार है।डायरेक्टर प्रवीन गुदुरी ने बताया कि “साइको सइयाँ” एक फुल थ्रिलर एक्शन मूवी होगी जिसकी प्लानिंग अच्छे तरीके से की गई है ।कहानी ऐसी है कि अब आगे क्या होगा वो सस्पेन्स हमेशा बना रहेगा।ताकि ऑडियन्स इंजॉय करे।

प्रवीन गुदुरी ने बताया कि मैं साउथ से हु और मेरी जितनी भी फिल्में अब तक है सब अलग अलग जोनल की है। और इस फ़िल्म की कहानी भी मेरी है और राजू सिंह “माही’ इस रोल के लिए एकदम फिट बैठें। और जब कहानी सुनाई तो उनको भी अच्छा लगा और फिर तैयारी शुरू।

फिलहाल कहानी व म्यूसिक पे काम तेजी से चल रहा है।आपको बता दें कि अभी हाल ही में निर्माता सुनील जागेटिया ने तीन – तीन फिल्‍मों की शूटिंग शुरू की, जिसमें गोरखपुर सांसद व अभिनेता रवि किशन और राजू सिंह माही लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये तीन फिल्‍में थी ओम जय जगदीश, बड़े मिया – छोटे मिया और गुमराह।जिसमें “गुमराह” कंप्लीट है जिसमे राजू सिंह “माही ” सोलो लीड में है और बाकी की दो फिल्मों “बड़े मिया छोटे मिया ” व “ओम जय जगदीश” में रविकिशन व राजू सिंह “माही” है जिसका सेकेंड सदुल 16 दिसम्बर से वापस राजस्थान की वादियों में स्टार्ट होगा।