बिहार की कानून व्यवस्था पर चीख-चीखकर भाषण देने वाले और सोशल मीडिया के मंच से सुशासन को घेरने वाले रालोसप आध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी के नेता जी हीं अब एक गंभीर आरोप के घेरे में हैं। रालोसपा के प्रदेश महासचिव पप्पू यादव पर एक नाबालिग डांसर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगा है।

फिलहाल आरोपी नेता फरार हैं। समस्तीपुर के हलई ओपी थाना क्षेत्र में विदेशिया डांस प्रोग्राम में लड़की की भूमिका निभा रहे एक नाबालिग कलाकार के साथ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव पर कुकर्म करने का आरोप लगा है.

घटना के संबंध में पीड़ित बच्चे ने बताया कि विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था, जिसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था. कार्यक्रम के बाद जब वह मेकअप रूम में कपड़े बदल रहा था तभी आरोपी नेता जबरन कमरे में घुस आए और उसका मुंह बंद कर मोटरसाइकिल पर अगवा कर लिया.

फिर एक दुकान में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया.पीड़ित बच्चे का कहना है कि आरोपी ने करीब 2 घंटे तक उसे बंदी बनाए रखा. इस घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.