Mumbai:भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता राकेश मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वजह है उनकी शादी, जिसके बाद सुहागरात वाली तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल फ़ोटो में राकेश मिश्रा मराठी अभिनेत्री रुपाली जाधव के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। एक फोटो में वे रुपाली को गुलाब दे रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि राकेश मिश्रा की शादी कब हुई, तो हम आपको बता देते हैं। राकेश मिश्रा इन दिनों ठग की भूमिका में हैं। यानी उनकी फिल्म ‘ठग राजा’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जोर शोर से चल रही है।

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस भोजपुरी फ़िल्म में राकेश मिश्रा लीड रोल में हैं। उनके अपोजिट रुपाली जाधव हैं, जिसके साथ उनकी फोटोज वायरल हो रहे हैं। इसको लेकर राकेश ने बताया कि फ़िल्म की कहानी के डिमांड के हिसाब से बेड रूम में फिल्माए जा रहे दृश्य की तस्वीर वायरल हुई है। यह लोगों को पसंद आ रही है। मेरे लिए खुशी की बात है कि दर्शक मुझे रुपाली जाधव के साथ पंसद कर रहे हैं। वैसे रुपाली बेहद अच्छी अदाकारा हैं। हमारी केमेस्ट्री सेट पर काफी अच्छी है। ये सेट पर मौजूद निर्देशक सोम भूषण समेत अन्य लोगों का भी कहना है। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि फ़िल्म बेहद अच्छी है। मुझे जब इसकी कहानी का पता चला तो मैं खुद को रोक नहीं पाया और हां कर दी। अब में पूरे कॉन्सन्ट्रेशन के साथ फ़िल्म में बिजी हूं। उम्मीद करता हूँ जब फ़िल्म रिलीज होगी, तो दर्शक इसे अपना भरपूर प्यार देंगे।

फ़िल्म ‘ठग राजा’ की प्रोड्यूसर साबित एस मिश्रा हैं, जिन्हें फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं फ़िल्म को सोम भूषण डायरेक्ट कर रहे हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।फ़िल्म में राकेश मिश्रा और रुपाली जाधव के अलावा संजीव झा भी नज़र आने वाले हैं। म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं। फ़िल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा और यह फ़िल्म संभवतः अगले साल पहली तिमाही में रिलीज हो सकती है।