मुंबई: फिल्म अभिनेता और गायक राज रंजीत का एक और एलबम आजकल धमाल मचा रहा है।इस बार राज रंजीत ने एक ऐसे आशिक का दर्द अपने गीत के जरीए बयां किया जो अपने महबूबा से बेवफाई का चोट खाया हो। गीत के बोल हैं,प्यार न हमरा किस्मत में बा…नयना लड़ल…दिल टूट गइल… जी हां कुछ ऐसा ही होता है जब शिद्दत से चाहने वाले प्रेमी को अपनी प्रेमिका से जब प्यार की जगह दुत्कार मिलता है तो।


गीत और संगीत नेचुरल बन पड़ा है। जहां तक अभिनय का सवाल है तो इसमें एक बार फिर राज रंजीत ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। गायकी और अभिनय दोनों शानदार है। वो पूरे गीत में दिलजले आशिक की तरह लगे हैं।

यही वजह है कि उनके इस गीत को बड़े यूथ के साथ-साथ हर वर्ग के लोग अपने करीब समझ रहे हैं। अभिनेत्री मुस्कान गुप्ता ने भी उनका साथ दिया है। वो भी राज रंजीत और अभिनेता संजीव झा के बीच अपने अभिनय से ताममेल बैठाने में कामयाब रही है।


अभिनेता संजीव झा ने भी अच्छा काम किया है। जहां तक विनय बिहारी का सवाल है तो वो गाने के बीच-बीच में आकर गाने को और मजेदार बना देते हैं। उन्होंने एक बार फिर गीत के सुंदर बोल और अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।


सिनेमेटोग्राफ़ी भी बेहतरीन है। यानि आप राज रंजीत के इस गाने को एक बार नहीं बार-बार सुन सकते हैं। और अपनी सनम बे-वफा को याद कर यह गुनगुना सकते हैं… प्यार न हमरा किस्मत में बा…नयना लड़ल…दिल टूट गइल…