मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क: 15 अगस्त को रिलीज हो रही Mission Mangal में देश की ऐसी सफलता दिखाई जाएगी जो इतिहास के पन्नों में दर्ज है। कुछ दिन पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज किया गया था। अब मंगलवार को फिल्म Mission Mangal का 45 सेकेंड का वीडियो जारी किया गया है।

अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म के टीज़र में विद्या बालन, तापसी, सोनाक्षी और शरमन भी प्रभावशाली नजर आ रहे।
मिशन मंगल के टीजर में लास्ट मिनट काउंटडाउन के शुरू होने की आवाज सुनाई देती है। इसी के साथ फिल्म के किरदारों की झलक नजर आती है। ये फिल्म देश के मिशन मंगल पूरा करने की ऐतिहासिक घटना पर बनी है। टीजर की शुरुआत राकेश धवन (अक्षय कुमार) से होती है। राकेश धवन, साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते नजर आते हैं।
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ”इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान. सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें। वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे.” अक्षय कमार ने बीते दिनों एक स्पेशल पोस्ट लिखकर बताया था कि मिशन मंगल ऐसी फिल्म है जिसे मैं अपनी बेटी के लिए करना चाहता था।