मुंबई,राजेश कुमार: धुले में देर रात एक दर्दनाक हादसे में 15 लोगों की मौत की खबर है। इस घटना में 20 अन्य लोग जख्मी है जिनमें से कई की हालत नाजूक है। हादसा महाराष्ट्र परिवहन सेवा बस और कंटेनर के बीच हुई टक्कर से हुआ।

बताया जा रहा है कि बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी और कंटेनर विपरीत दिशा से आ रहा था। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोडवेज की बस तेज रफ्तार से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी।वहीं कंटेनर विपरीत दिशा में धुले की तरफ आ रहा था। अचानक बस और कंटेनर आमने-सामने आ गए।टक्कर इतना भयानक था कि कि बस के परखच्चे उड़ गए।

सो रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्रियों को कुछ समझ नहीं आया। चीख-पुकार दूर-दूर तक फैल गई। घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और राहत कार्य में हाथ बंटाया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में कंटेनर और बस दोनों के ही ड्राइवरों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कई की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें हायर सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है।