एक तरफ रियल एस्टेट मंदी की मार झेल रहा है तो दूसरी ओर इस धंधे को करने वाले इसे बदनाम करने पर तुले हुए हैं। ताजा मामला अग्रणी होम्स प्राइवेट लिमिटेड और अग्रणी होम्स रियल मार्केटिंग सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड का सामने आया है।

कंपनी पर आरोप है कि वो उपभोक्ता का ना तो पैसा लौटा रहा है ना ही फ्लैट।रेरा ने अब मामले की गंभीरता को देखते हुए अग्रणी के एकाउंट को फ्रीज कर दिया है।

आपको बता दे कि पिछले दिनों नीलम सहाय,चंदन साहू,सुमन कुमार दूबे, मनोज कुमार, मीरा गुप्ता समेत कई लोगों ने रेरा में शिकायत की थी।इनलोगों का कहना है कि अब ना तो उन्हें अग्रणी पैसा लौटा रहा है ना ही फ्लैट।

अग्रणी का दुस्साहस देखिए कि वो ना तो शिकायत कर्ता की सुन रहा है और ना ही रेरा की।आखिरकार रियल इस्टेट रेगुलेटरी ऑथोरिटी ने अग्रणी के दोनों कंपनियों के एकाउंट को फ्रीज कर दिया है।

ये भी जान लीजिए…

Directors of Agrani Homes Private Limited are Padum Singh and Alok Kumar.

Agrani Homes Private Limited’s Corporate Identification Number is (CIN) U45400BR2011PTC016646 and its registration number is 16646.Its Email address is alokagrani@gmail.com and its registered address is C/O ALOK KUMAR HOUSE NO:- 15, WARD NO:- 1FA, PATLIPUTRA COLONY, PATNA Patna BR 800013