हिलसा,राजू: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में कई लोग अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय और समाज सेवा में अपने आपको समर्पित कर चुकीं बेबी मंडल बुुुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र हिलसा (नालंदा) का धुआंधार दौरा किया।

अब ऐसा नहीं है कि वो चुनाव को देखते हुए हिलसा के क्षेत्रों में गई हैं।दरअसल वो यहींं की मूल निवासी हैं।आपको बता दें कि उनका इस इलाके में ग्रामीणों के बीच अच्छी पकड़ है।उन्होंने महिलाओं के बीच कई स्वरोजगार के कार्य करवाये है। उनके बारे लोग कहते हैं कि वो सहज और सर्वसुलभ हैं।

आज ही बेबी मंडल ने हिलसा के कई गांवों का दौरा करते हुए लोगों से मिला और उनकी समस्याओं को सुना इसी कड़ी में धनपत प्रसाद की समस्या पर संज्ञान लेते हुए बेबी मंडल ने एसडीएम से मिलकर उनकी समस्या को निदान कराने को कहा।

वहीं एसडीएम ने उनकी मांग पर गंभीरता दिखाते हुए यथाशीघ्र समाधान का भरोसा दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने बेबी मंडल से मिलकर अपनी पीड़ा को साझा किया।

आपको बता दें कि बेबी मंडल का इस क्षेत्र में काफी प्रभाव है और वो लगातार हिलसा और वहां के लोगों से जुड़ी रहती हैं।

 

उन्होंने कहा कि मेरी हार्दिक इच्छा है कि समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों को मुख्यधारा में लाया जाए। हर तबके का विकास होना चाहिए और इसके लिए मैं संघर्ष करती रहती हूं।