Patna: पटना के यो चाइना में इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना द्वारा सतरंगी सावन कार्यक्रम के अंतर्गत सावन की मस्ती की गई ! इस कार्यक्रम  का शुभारम्भ क्लब के वरीय सदस्यों, अध्यक्ष व सचिव ने दीप प्रव्जलित कर के किया। डांस इंडिया डांस के आकाश मित्रा द्वारा गणेश वंदना करके की गई ।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण क्लब की सदस्यों द्वारा अपने देश की अलग – अलग राज्यों की वेश-भूषा को धारण कर उस राज्य को प्रतिनिधित्व करती हुई, सावन गीतों पर गाते एवं झूमते हुए दिखाई दी।

क्लब की आई.एस.ओ. श्रुति राम के द्वारा कजरी, डांस प्रतियोगिता, क्लब अन्य सदस्य के द्वारा हौजी, सरप्राइज गेम कराई गई ! सावन क्वीन का चुनाव रैंप वाक एवं जजों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उतर देकर किया गया ।

सावन क्वीन में प्रथम स्थान पूनम अग्रवाल दूसरा स्थान अंकिता एवं तीसरा स्थान कल्पना को मिला, अन्य प्रतियोगिता, वेश-भूषा आदि में भी क्लब सदस्यों ने आगे बड कर भाग लिया एवं पुरस्कार जीता ! इस कार्यक्रम की जज की भूमिका में पटना की आभा चौधरी एवं चुमकी दास थी, जिसने अपने पारखी नजरो से सभी को परखा।

वहांं पर लगे विभिन प्रकार के व्यंजनो के मेलो का भी लोगो ने लुफ्त उठाया । इस कार्यक्रम का संचालन श्रुति राम, अंजू गुप्ता, श्वेता झा, उर्मी, और श्वेता प्रसाद, कविता की जोड़ी ने बखूभी किया और मुख्य रूप से अध्यक्ष संध्या सरकार, सचिव श्वेता सिन्हा, शोभा सिंह, की सहभागिता से कार्यक्रम को पूरी तरह से सफल बनाया।

इस मौके पर क्लब की नीना कुमार, विभा चरण पहाड़ी. चंदा गुप्ता, कस्तूरी घोषाल, प्रियंका कुमार, संगीता वर्मा, रेखा सिन्हा, भारती गुप्ता, पुष्पा पाण्डेय, कंचन, निकिता के साथ अन्य सदस्य मौजूद थी।