बेगूसराय,मनोहर कुमार:  बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दो घंटे के अंदर तीन लोगों को गोली मार दी। जिसमें से एक युवक की मौत हो गई है। हत्या की घटना डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया गांव की है। मृतक युवक की पहचान कोठी थाना क्षेत्र के समसा निवासी सहदेव महतो की पुत्र तुलसी महतो के रूप में किया गया। बताया जाता है कि तुलसी महतो अपने घर आ रहा था उसी दरमियान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

वहीं बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया घायल युवक का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र चौक के समीप की है। बताया जाता है युवक अपने घर पर था उसी दरमियान अपराधियों ने इसे गोली मारकर दीया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है। फिलहाल फुलवरिया थाने के पुलिस मामले तफ्तीश में जुट गई।

तीसरी घटना ससगढ़पुरा प्रखंड के गुदार चौक के समीप डिपो के निकट डेरा पर सोए सकलदेव महतो को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस जांच में जुटी हुई है।