Patna: इंस्टीच्यूट ऑफ क्रियेटिव एक्सीलेंस – बालाजी टेलीफिल्मस का ऑडिशन 23 अगस्त को
पटना में होगा | एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्मस की मीडिया एंड इंटरटेनमेंट विंग पटना के ब्रांच इंस्टीच्यूट ऑफ क्रियेटिव एक्सीलेंस (आईस) की ओर से 23 अगस्त को ऑडिशन लिये जा रहे हैं।

आईस पटना के डाइरेक्टर हिमांशु शेखर और दिव्यांशु शेखर ने यहां बताया कि इंस्टीच्यूट ऑफ क्रियेटिव एक्सीलेंस-बालाजी टेलीफिल्मस की ओर से राजधानी पटना के पीएनएम मॉल स्थित होटल विजया तेज क्लार्क इन में सुबह 10 बजे से शाम 05 बजे तक ऑडिशन रखे गये हैं।

ऑडिशन में मॉडलिंग ,अभिनय ,स्क्रिप्ट राइटिंग, निर्देशन, वीएफएक्स, साउंड रिर्काडिंग, एडिटिंग और सिनेमेटोग्राफी के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिये बिहार के सभी जिलों से प्रतिभागी शिरकत करने आ रहे हैं।

ऑडिशन के लिये मात्र एक हजार रूपये फीस रखी गयी है। ऑडिशन के लिये 9060353535 और 9065252525 पर संपर्क करे|

आइस पटना के डाइरेक्टर दिव्यांशु शेखर ने बताया कि राजधानी पटना में (आईस) खोले जाने से अब कलाकारों को मॉडलिंग या अभिनय के क्षेत्र में भविष्य बनाने के लिये बालाजी टेलीफिल्म्स का प्लेटफॉर्म मिलेगा। यहां लोगों को एक्टिंग, मॉडलिंग के कोर्स उपलब्ध किये जा रहे हैं।

यदि कोई कलाकार बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो वह उनके इंस्टीच्यूट में ऑडिशन प्रक्रिया में चयन के बाद ज्वॉइन कर सकता हैं। बिहार से बॉलीवुड का सफर आसान करने के लिए हमने पटना में अपना इंस्टीच्यूट खोला है।

दिव्यांशु शेखर ने बताया बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है। शत्रुध्न सिन्हा, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, सोनाक्षी सिन्हा और शेखर सुमन जैसे कई कलाकार बिहार की माटी से जुड़े हुये हैं। बिहार में इस तरह के फिल्म इंस्ट्रीच्यूट की स्थापना से आने वाले समय में यहां के कलाकार भी अपना परचम बॉलीवुड में लहरा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि पटना ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को बालाजी टेलिफिल्मस मुंबई में तीन माह और नौ माह की ट्रेनिंग करने का अवसर मिलेगा ऑडिशन में सलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को आइस के छात्र और सेलिब्रिटी जतिन सूरी (निमकी मुखिया- डायमंड) सलेक्शन लेटर देंगे ।