केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है। गिरिराज सिंह तीन दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे थे और उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ते थे वही आज विरोध कर रहे हैं।

श्री सिंह ने कहा कि सीएबी के नाम पर कांग्रेस पार्टी और विपक्षी पार्टी भ्रम फैला रही है. जामिया से लेकर पटना तक, पटना से बेगूसराय तक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. यह वे लोग हैं जो पाकिस्तान के जीतने पर पटाखा फोड़ते थे. यही लोग आज सीएबी के नाम पर विरोध कर रहे हैं.

जामिया में दूसरा गोधरा बनाने की तैयारी थी, जहां यात्रियों से भरी बस में आग लगा दी गई. कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की भाषा बोलती है. उन्होंने कहा कि जिन्ना की सोंच वाले लोगों की मंशा कभी कामयाब नहीं होगी. सीएबी नागरिकता देने का कानून है ना की नागरिकता छिनने का. विपक्ष पार्टी कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना के तर्ज पर काम कर रही है.

लोगों को पेट में दर्द है कि आज राम मंदिर का मुद्दा सुलझ गया कश्मीर से 370 हट गया, तीन तलाक कानून बन गया. इसी को लेकर सीएबी का विरोध किया जा रहा है. सीएबी पहली बार नहीं आया है, इससे पहले भी चार बार सीएबी आ चुका है.