पटना, भाजपा के प्रदेश नेता भाई सनोज यादव ने कहा है कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में विकास की गंगा बह रही है, देश की जनता मोदी सरकार को इसलिए ही बहुमत से लाई है।
सदियों पुराने राम मंदिर विवाद का निपटारा ९ नवम्बर २०१९ को शांतिपूर्ण ढंग से करने के बाद राम लला को अस्थाई मंदिर में शिफ्ट कर चुके है। कुल १११ एकड़ जमींन में राम लला का मंदिर बनाया जाने वाला है। मोदी सरकार के द्वारा बनाया जाने वाला यह तीर्थ स्थल पर्यटन को तेजी से विकसित करेगा। जिस से हजारों लोगो को रोजगार मिलेगा। जिससे गरीब दुकानदारों के जीवन स्तर में भी सुधार होगा।


श्री यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर के जनता की दर्द और पिड़ा को देखकर देश हीत में इतना बड़ा कदम उठाए और जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री विकास पैकेज के तहत 80,068 करोड़ रूपये दिए यह है।
पीएम मोदी दुनिया के मुकाबले में भारत को विकसित देश बनाने के लिए कटिबद्ध है। इतना ही नहीं केंद्र सरकार ने भारतीय सेना को और अधिक मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से चीफ ऑफ डिफेंस स्टाप (CDS)
पद का गठन किया है। भारतीय सशस्त्र बलों के महिला अधिकारों के लिए स्थायी कमीशन बनाया है। वही आदरणीय नमो जी की सरकार ने सेना को और अधिक मजबूत बनाने के लिए 2020 -21 में रक्षा क्षेत्र का बजट 3=37 लाख करोड़ रूपया किया गया है।


दुनिया में बढ़ रही भारतीय सेना की कद पीएम मोदी की ही देन है। दुनिया का सबसे आधुनिक लड़ाकू विमान राफेल एवं भारतीय वायुसेना में शामिल हुए १२ अपाचे हेलिकॉप्टर के साथ दुनिया की टॉप तोपो में जगह बनाने वाली स्वदेशी धनुष तोप सेना में नरेन्द्र मोदी सरकार ने शामिल किए हैं।भाजपा नेता भाई सनोज ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश एवं बिहार को कोरोना संकट से उबारकर आत्मनिर्भर बनाने की ऐतिहासिक पहल के रूप में २० लाख करोड़ रूपये का आत्मनिर्भर भारत आर्थिक पैकेज घोषित किया गया ,
इस पैकेज से बिहार की जनता को उठने और संवरने का किसानों, प्रवासी मजदूरों, अस्थाई मजदूर, सृक्षम,लघु व मध्यम उद्योगों सहित कई व्यवसायों के लिए और गरीबों को सबंल कृषि और सहायता उघोगों को सशक्त बनाने के लिए सहायता पैकेज केंद्र सरकार बिहार सरकार को दिया गया है इस से बिहार के लोगों को रोजगार का मौका मिलेगा और किसानों को कृषि में क्षण ४.२२ करोड़ रुपऐ मिलेगा,४२०० करोड़ ग्रामीण विकास के लिए दिया जायेगा।