पटना: जाने-माने फिल्म अभिनेता और गायक व भोजपुरिया सेना के अध्यक्ष राज रंजीत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अश्लील गाने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

आपको बतादें कि पिछले दिनों भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने…. में गांधी जी गाकर तमाम भारतीय समेत पूरी दुनिया में गांधी के चाहने वालों का दिल दुखाया है।

इस गीत से आहत होकर जाप की ओर से पटना में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। अब इस घटना के बाद पप्पू यादव की पार्टी के समर्थन में अभिनेता/गायक राज रंजीत की भोजपुरिया सेना ने समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

राज रंजीत ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अश्लील गाना बनाकर राष्ट्र का अपमान किया गया है। ऐसे लोगों पर देशद्रोह‍ का मुकदमा होना चाहिए और उनकी अविलंब गिरफ्तारी हो। राज रंजीत ने कहा कि हम कलाकारों को ये हमेशा याद रखना चाहिए कि समाज,देश और प्रतिष्ठा बहुत बड़ी चीज है। इस तरह की हरकतों की वजह से पूरे जमात की बदनामी होती है।

उन्होंने कहा कि हमलोगों के उपर लगे अश्लीलता के दाग हमलोग को ही मिटाना होगा। लगता है। इसलिए हमने भोजपुरिया सेना का निर्माण किया है।

हम बापू के अपमान को सहन नहीं कर सकते हैं, इसलिए ईमानदारी के साथ ऐसे करने वाले लोगों के खिलाफ पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे।

गौरतलब है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान के मामले में भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका पर जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी एवं छात्र जाप के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता अरविंद यादव ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है।