कोरोना को लेकर खबरें लगातार आ रही है। ज्यादातर बुरी हैं और कुछ अच्छी भी है। संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं दूसरी तरफ कोरोना संकट को लेकर पाकिस्तान से एक बड़ी खबर आयी है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि भारत के दुश्मन और मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाउद इब्राहिम को भी कोरोना हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और दोनों का इलाज कराची के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है।

इस खबर के सामने आने के बाद दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से सुर्खियों में है। पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और वहां पॉजिटिव मरीजों की तादाद 89 हजार के ऊपर है। हांलाकि दाऊद इब्राहिम को कोरोना होने की खबरों का उसके भाई अनीस इब्राहिम ने खंडन किया है।

अनीस इब्राहिम ने कहा है कि दाऊद और परिवार के सभी लोग ठीक हैं। अनीस इब्राहिम ने दाऊद और परिवार को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्ट्स को गलत बताया है। अनीस इब्राहिम दाऊद का छोटा भाई है और वह डी कंपनी के सभी वित्तीय मामलों को देखता है। अनीस ने दाऊद इब्राहिम को कोरोना होने की खबरें सामने आने के बाद न्यूज एजेंसी को खुद फोन कर कहा है कि भाई और उसका परिवार बिल्कुल तंदुरुस्त है।