नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरजेडी विधायक अरूण यादव मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। आज पुलिस अगियावं स्थित उनके घर की कुर्की जब्ती करने पहुंची थी लेकिन इस बीच पुलिस और विधायक के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गयी। जानकारी के मुताबिक आरजेडी विधायक अरुण यादव के घर की कुर्की करने अगिआंव पहुंची पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पडा.

पुलिस के विधायक के गांव अगिआंव बाजार पहुँचने के पहले वहां विधायक के सैकड़ों समर्थक पहुँच गए थे. जैसे ही पुलिस विधायक के अगिआंव स्थित घर पहुंची विधायक के परिजनों और समर्थकों ने विरोध शुरू कर दिया. विधायकों के समर्थकों का कहना था कि अगिआंव का घर विधायक की पत्नी किरण देवी के नाम से है इसलिए पुलिस इसे कुर्क नहीं कर सकती.

परिजनों ने कहा कि विधायक के नाम की चल संपत्ति की कुर्की होनी चाहिए. विधायक के घरवालों और पुलिस के बीच बातचीत चल रही है. सूत्रों के अनुसार पुलिस विधायक अरुण यादव के नाम पर मौजूद संपत्ति की कुर्की के लिए विधायक के अगिआंव के लसाढ़ी जायेगी.

गौरतलब है कि कोर्ट के आदेश के बाद इश्तेहार चस्पा करने गए पुलिस से भी विधायक के परिजन उलझ गए थे.उन्होंने अगिआंव स्थित घर को विधायक की पत्नी के नाम पर होने का हवाला देते हुए इश्तेहार चस्पा करने से पुलिस को रोका था.लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने वहां इश्तेहार चिपकाया था.