हमारे देश में लाखों करोड़ों ऐसी अनूठी प्रतिभाएं हैं, जो बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. ऐसे लाखों लोग फिल्म नगरी में अपनी किस्मत आजमाने भी आते हैं

मगर उन्हें सही प्लेटफोर्म नहीं मिल पाता है. टैलेंट से भरे ऐसे ही सिंगर्स के लिए एक बड़ा प्लेटफोर्म मौजूद है जो गायकों को सही मंच प्रदान कर रहा है.

हम बात कर रहे हैं ‘सिनेमची’ Cinemchiकंपनी की जो सिंगर्स के लिए बेहद उपयोगी है और उन्हें शोहरत हासिल करने में मदद करती है.

उन्हें लाइव शोज़ दिलवाती है, बैंड की सुविधा भी उपलब्ध करवाती है यह कंपनी. साथ ही साथ इसके सिंगिंग क्लासेस भी हैं.

जिसकी टैग लाइन है ‘खुद की पहचान बनाओ’. जी हाँ, मुंबई के ओशिवारा अँधेरी इलाके में स्थित ओम हीरा पन्ना मॉल में गायकी के लिए क्लास की सुविधा मौजूद है

जहाँ बॉलीवुड सिंगिंग, वेस्टर्न वोकल्स, क्लासिकल म्यूजिक और गिटार बजाने की ट्रेनिंग बेहतरीन टीचर्स से दी जाती है. यह एक ऐसा सिंगिंग क्लास है .

 

जहाँ से आप शास्त्रीय संगीत की बारीकी से लेकर बॉलीवुड फिल्मो के लिए प्ले बेक सिंगिंग तक सीख सकते हैं. यहाँ गिटार बजाना भी आप लर्न कर सकते हैं.

आज के दौर में चाहे एक्टिंग हो या सिंगिंग आपको बाकायदा ट्रेनिंग की जरुरत पड़ती है, जो सिंगर्स ट्रेनिंग लेकर आते हैं.

उनके लिए बॉलीवुड में भी रास्ते आसान हो जाते हैं और उन्हें मंजिल पाने में अधिक समय नहीं लगता. इस सिंगिंग क्लासेस से आप 022 497015091 पर कॉल करके सम्पर्क कर सकते हैं.