सीएम सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी ताबड़तोड़ प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। बिहार में पांच विधानसभा सीटों और एक लोकसभा की सीट के लिए उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव में एनडीए ने पूरी ताकत झोंक रखी है। सीएम नीतीश कुमार ने भी कल कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

बिहार में उपचुनाव को लेकर गुरुवार को सीएम नीतीश ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी और एलजेपी प्रमुख केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ चुनाव प्रचार किया। दरौंदा, किशनगंज और समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने तीनों जगहों से एनडीए के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन अटूट है। हम लोग बिहार में विपक्ष की दाल नहीं गलने देंगे। एनडीए में कहीं कोई विवाद नहीं है एनडीए पूरी तरह से एकजुट है। सीएम नीतीश ने कहा कि हमने समाज के हर तबके के विकास के लिए काम किया है, एनडीए गठबंधन में एकजुटता है, किसी के चक्कर में नहीं आना है। बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं।हमलोगों का संकल्प है कि अब बिहार को पिछड़ा राज्य नहीं रहने देंगे, बल्कि विकसित राज्य बनाएंगे। पूरे इलाके का विकास ही नहीं, सभी के उत्थान के लिए काम करेंगे।