बेगूसराय,मनोहर कुमार: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला किया है। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल पत्रकार का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेतपुर गांव समीप की है।

बताया जाता है कि पत्रकार अजय शास्त्री अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अखबार कार्यालय आ रहे थे उसी दौरान अपराधियों ने उसे घेरकर अपहरण करने की कोशिश की। अपहरण में नाकाम होने पर अपराधियों ने बोलेरो से कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़ित पत्रकार का आरोप यह है कि कुछ दिन पहले शराब के खिलाफ खबर चलाया गया था इसके कारण बार-बार जान से मारने मुझे धमकी दिया जाता था। जिसकी शिकायत वरीय पदाधिकारी को कई बार कर चुके थे। वही पीड़ित पत्रकार यह भी आरोप लगाया कि 2017 में भी इसके द्वारा मुझे कार्यालय से किडनैप कर जान मारने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आज फिर से अपहरण करने आया और अपहरण में असफल रहने से मुझे पर बोलेरो से रौंद दिया जिससे गंभीर रूप से घायल हो।

हेड क्वार्टर डीएसपी कुंदन कुमार का कहना है कि उसी गांव के मुसुक सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा था इस को लेकर घटना को अंजाम दिया। उन्होंने यह भी कहा कि मुसुक सिंह एक शराब माफिया भी है।फिलहाल पुलिस मुसुक सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वहीं पत्रकार अजय शास्त्री पर हुए जानलेवा हमला की कड़ी निंदा करते हुए ऑल इंडिया जर्नलिस्ट यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव राजेश कुमार मिश्रा ने अपराधियों कि यथाशीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि क्या ऐसे ही चलेगी सूबे की कानून व्यवस्था? सरकार को सोचना होगा।