पटना: बिहार की अररिया लोकसभा सीट के परिणाम आ गये। यहां से राजद के सरफराज आलम ने जीत दर्ज की है। लेकिन इसके साथ ही एक नया विवाद शुरू हो गया है। दरअसल आरजेडी की जात के बाद लगे देश विरोधी नारों का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ये वीडियो नए सांसद सरफराज आलम के घर के पास का ही है। इस वीडियो में कई आपत्तिजनक बातें सुनाई दे रही हैं।हालात बिगड़ते देख अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


अररिया के पूर्व सांसद और इस उपचुनाव में हारने वाले प्रत्याशी प्रदीप सिंह ने दावा किया कि यह वीडियो आरजेडी के नए सांसद सरफराज आलम के घर के पास का है और इसके विरुद्ध कारवाई की जाए।
प्रशासन ने FIR दर्ज कर ली है।  दरअसल इस मामले को लेकर लोग सड़क पर उतर आए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

आपको याद होगा कि बिहार में उपचुनाव के परिणामों पर बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आरजेडी ने कट्टरपंथियों का समर्थन लिया है और मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में हमें हार मिली है।
उनके बयान पर लालू की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि पूरे देश के आतंकवादी बीजेपी दफ्तर में बैठते हैं। वाणी को वश में कर जनता से माफी मांगें गिरिराज सिंह वर्ना 2019 में जनता माफ नहीं करेगी। फिलहाल जांच जारी है।