आरजेडी के कर्ता-धर्ता तेजस्वी यादव ने कभी अनंत सिंह को बैड एलिमेंट कहा था। 2019 के लोकसभा चुनाव में जब अनंत सिंह की जगह उनकी पत्नी को कांग्रेस ने मुंगेर से टिकट दिया तो यह माना गया कि तेजस्वी यादव की आपति के बाद हीं अनंत सिंह को कांग्रेस ने टिकट नहीं देकर उनकी पत्नी को दिया।

लेकिन अब अनंत सिंह जिन मुश्किलों में घिरे हैं उनमें आरजेडी उनका साथ दे रही है और उनके समर्थन में खुलकर खड़ी हो गयी है। हत्या की एक साजिश और उससे जुड़े वायरल आॅडियो के मामले में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा कि अनंत सिंह को फंसाने की साजिश हो रही है इससे पहले भी उनके साथ ऐसी साजिशें रची गयी हैं।

भाई विरेन्द्र ने कहा कि जब अनंत सिंह सत्ताधारी जेडीयू का हिस्सा थे तब उन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई और जब वे जेडीयू में नहीं हैं तब लगातार उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस भी अनंत सिंह का समर्थन कर चुकी है।

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा यह बयान दे चुके हैं कि अनंत सिंह को पुलिस फंसाने की कोशिश कर रही है इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया ठीक नहीं है। वहीं अनंत सिंह खुद भी सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाते रहे हैं।