SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
April 25, 2024 6:02 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस को भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब।-बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक इसरार अहमद ठोकेंगे केस।-बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक इसरार अहमद ठोकेंगे केस।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।-तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा- चिंता ना करें, संविधान और लोकतंत्र दोनों सुरक्षित।

24 घंटे मिलेगा बिजली और बिल होगा जीरो, Prime Minister Narendra Modi का बड़ा ऐलान।

Share This News

Pm Narendra Modi Rudrapur

Rudrapur: Prime Minister Narendra Modi ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में फिर से जीत हासिल करने जा रही है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तीसरे कार्य़काल में हमारा लक्ष्य फ्री बिजली देने का है।

24 घंटे मिलेगा बिजली 

PM मोदी ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर रैली करते हुए कहा, ”मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई है, लोगों का स्वाभिमान बढ़ाया है। अब तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है। आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ शुरू की है।”

मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 10 साल में जो विकास हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है। तब तक न रुकना है, न थकना है। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।पीएम मोदी ने कहा कि हमने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है- लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे और गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी। दरअसल, रुद्रपुर नैनीताल-उधम सिंह नगर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट यहां से चुनाव लड़ रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

मुश्किल में PM मोदी और राहुल, EC ने BJP-कांग्रेस

New Delhi, R.Kumar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श.

बिग बॉस फेम आयशा खान ने की धोखाघड़ी!, निर्देशक

Mumbai: टीवी रियलिटी शो से फेमस हुई मॉडल अभिनेत्री आयशा खान मुश्किलों.

तेजस्वी ने PM से पुछा सवाल, JDU ने कहा-

Patna,News Desk: जदयू मीडिया पैनलिस्ट Dr. Madhurendu Pandey ने गुरुवार को नेता.