SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
April 25, 2024 4:30 pm
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण आग में 6 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी।-Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण आग में 6 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी।-Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण आग में 6 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी।-Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण आग में 6 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी।-Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण आग में 6 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी।-Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई फटकार, कहा- आपके डॉक्टर भी मंहगी और गैरजरूरी दवाओं का करते हैं प्रचार।-Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई फटकार, कहा- आपके डॉक्टर भी मंहगी और गैरजरूरी दवाओं का करते हैं प्रचार।-Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई फटकार, कहा- आपके डॉक्टर भी मंहगी और गैरजरूरी दवाओं का करते हैं प्रचार।-Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई फटकार, कहा- आपके डॉक्टर भी मंहगी और गैरजरूरी दवाओं का करते हैं प्रचार।-Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई फटकार, कहा- आपके डॉक्टर भी मंहगी और गैरजरूरी दवाओं का करते हैं प्रचार।

संजय सिंह की रिहाई पर ED को नहीं है कोई आपत्ति, अब होगा AAP का BJP पर हमला तेज!

Share This News

4i85a7k4 Sanjay Singh Ani 625x300 06 October 23

New Delhi, G.Krishna: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को दिल्ली के कथित Liquor Scam से जुड़े Money Laundering Case में जमानत मिल गई है। वह पिछले छह महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे। कोर्ट में ईडी ने उनकी जमानत का विरोध नहीं किया। मंगलवार को इस मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने Enforcement Directorate (ED) से पूछा था कि क्या आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह को और अधिक समय तक हिरासत में रखने की आवश्यकता है।

संजय सिंह को जमानत देने पर कोई आपत्ति नहीं

न्यायमूर्ति संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति पी बी वराले की पीठ ने Enforcement Directorate (ED) की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एस वी राजू से कहा था कि वह लंच के बाद कोर्ट को बताएंगे कि क्या संजय सिंह को और अधिक समय तक हिरासत में रखने की आवश्यकता है? लंच के बाद सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट को बताया कि उन्हें संजय सिंह को जमानत देने पर कोई आपत्ति नहीं है। जब एजेंसी ने ईडी की जमानत का विरोध नहीं किया तो सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को राहत देते हुए कहा कि इस जमानत को मिसाल नहीं माना जाएगा। कोर्ट ने कहा कि जमानत की शर्ते ट्रायल कोर्ट तय करेगा।

कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है

पीठ ने साथ ही कहा कि सिंह छह महीने जेल में बिता चुके हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि यदि दिल्ली शराब घोटाले मामले में संजय सिंह को जमानत मिलती है तो उसे इस पर कोई आपत्ति नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के मामले में सिंह की गिरफ्तारी और हिरासत को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर सुनवाई कर रही थी। पीठ ने राजू से कहा कि सिंह के पास से कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है और दो करोड़ रुपये रिश्वत लेने को लेकर उन पर लगे आरोप की जांच मामले की सुनवाई के दौरान की जा सकती है।

सत्य की जीत है

वहीं इस खबर के बाद सजय सिंह की पत्नी ने खुशी जाहिर की और कहा कि उनके तीन भाई अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र सिंह भी जल्द बाहर आएंगे। अनीता सिंह ने कहा कि, ‘मैं बहुत खुश हूं और सत्य की जीत हुई है। अनीता सिंह ने कहा, ‘अभी यह लड़ाई लंबी है। आज खुशी का दिन है लेकिन जब तक हमारे तीनों बड़े भाई अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन बाहर नहीं आ जाते यह संघर्ष जारी रहेगा। खुशी का भी माहौल है लेकिन अंदर कष्ट भी है क्योंकि हमारे तीनों भाई अंदर हैं। जब तक वे बाहर नहीं आएंगे पूरी तरह से खुशी नहीं मनाएंगे, तब तक कोई जश्न नहीं मनेगा।’ संजय सिंह के जमानत की खबर के बाद इतना तो तय है कि आगे आने वाले दिनों आप के तरफ से बीजेपी पर हमले तेज होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

Breaking News: पटना के Pal Hotel में लगी भीषण

Patna,News Desk: राजधानी पटना में जंक्शन के ठीक सामने स्थित बहुमंजिले Pal.

Supreme Court ने पतंजलि केस में IMA को लगाई

New Delhi, G.Krishna: सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को बाबा रामदेव से पतंजलि.

पुराने कश्मीर से नए कश्मीर के सफरनामें को एकसूत्र

Mumbai: भारतीय सिनेमाजगत में किसी फिल्म की शूटिंग यदि लम्बे समय तक.