SPOT TV | Best News Channel

Sptlogo
April 20, 2024 10:59 am
Download
Header Banner
Search
Close this search box.
जानिए बंपर वोट से किसे होगा फायदा?, पहले चरण के चुनाव के निकाले जाने लगे मायने!-जानिए बंपर वोट से किसे होगा फायदा?, पहले चरण के चुनाव के निकाले जाने लगे मायने!-जानिए बंपर वोट से किसे होगा फायदा?, पहले चरण के चुनाव के निकाले जाने लगे मायने!-जानिए बंपर वोट से किसे होगा फायदा?, पहले चरण के चुनाव के निकाले जाने लगे मायने!-लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के मतदान में 102 पर वोटिंग जारी, इन दिग्गजों की साख दांव पर।-लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के मतदान में 102 पर वोटिंग जारी, इन दिग्गजों की साख दांव पर।-लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के मतदान में 102 पर वोटिंग जारी, इन दिग्गजों की साख दांव पर।-लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के मतदान में 102 पर वोटिंग जारी, इन दिग्गजों की साख दांव पर।-West Bengal: रामनवमी की शोभा यात्रा पर पथराव, 4 घायल, BJP-TMC में घमासान।-West Bengal: रामनवमी की शोभा यात्रा पर पथराव, 4 घायल, BJP-TMC में घमासान।

Mahashivratri: कोटा में महाशिवरात्रि जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से 14 बच्चे झुलसे।

Share This News

कोटा: महाशिवरात्रि के पावन मौके पर राजस्थान के कोटा में एक बड़ा हादसा हो गया। शिव बारात निकाले जाने के दौरान करंट की चपेट में आने से करीब 14 बच्चे झुलस गए हैं। हादसे के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई। बच्चों को लेकर लोग अस्पताल की तरफ भागे।

महाशिवरात्रि जुलूस के दौरान बड़ा हादसा

कोटा की सीटी एसपी अमृता धवन ने बताया कि यह घटना दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास हुई। कुछ लोग कलश में पानी भरने के लिए इकट्ठा हुए थे जिसमें 20-25 बच्चे और महिला-पुरुष शामिल थे।इसी में एक बच्चे के हाथ में 20 से 22 फुट का लंबा लोहे का पाइप था जो ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तार से टकरा गया जिससे करंट फैल गया। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य बच्चे भी करंट की चपेट में आ गए और झुलस गए।

सभी का चल रहा है इलाज।

अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकता के आधार पर उनको उपचार दिया जा रहा है। हमारी पहली कोशिश यही है कि सभी बच्चों का इलाज अच्छे से हो। उन्होंने कहा कि इसमें से एक बच्चे की हालत गंभीर है और वो 100 फीसदी तक झुलस चुका है जबिक एक अन्य बच्चे को 50 फीसदी बर्न इंजरी हुई है। बाकी बच्चे उससे कम प्रभावित हुए हैं। महिला अधिकारी ने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। सभी बच्चों को कोटा के MBS अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल बच्चों की उम्र 9 से 16 साल के बीच है। घटना की जानकारी मिलते ही लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, कलेक्टर रवींद्र गोस्वामी के साथ अस्पताल पहुंचे। इस दौरान राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

जानिए बंपर वोट से किसे होगा फायदा?, पहले चरण

  New Delhi, R.Kumar: Lok Sabha Election 2024 में शुक्रवार को पहले.

लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के मतदान में

New Delhi, R.Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 21 राज्यों और केंद्र.

West Bengal: रामनवमी की शोभा यात्रा पर पथराव, 4

Kolkata: पश्चिम बंगाल में इस बार भी रामनवमी के मौके पर बवाल.