मुंबई,पूजा कुमारी: सत्य ही शिव है और शिव ही संदर है। सावन आने वाला है। भोले के भक्त अब शिव धुन में रमने लगे हैं। इसी कड़ी में फिल्म अभिनेत राज रंजीत भी आ गये हैं। अपनी पहली फिल्म ‘पहली नजर को सलाम’ से भोजपुरी दर्शकों में अपनी पैठ जाम चुके राज रंजीत अब गायकी में भी धुम मचाने लगे हैं।

मधुर आवाज के धनी राज रंजीत ने “शिव तांडव नृत्य दिखाई के” में अपनी गायकी का लोहा तो मनवाया ही है साथ ही बाबा के भक्त होने का भी सबूत दिया है। अभिनेता राज रंजीत का कहना है कि यह गीत सिर्फ गीत नहीं है बल्कि ये मेरे अंदर बसे शिव को भाव देने की अभिव्यक्ति है। मैं चाहता हूं कि आप सब सुनें।
इस गीत में भोजपुरी सम्राट विनय बिहार भी हैं। उन्होंन बताया कि शिव तांडव गीत को मात्र डेड़ घंटे में 40 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया है। वो कहते हैं कि मैं एक आम बिहारी कलाकार हूं और आज जहां भी हूं वो सब जनता और जनार्दन की कृपा से हूं।
रंजीत ने बताया कि अब हमलोग इसका वीडियो भी शूट कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस गीत को पहुंचाया जा सके। आपको बतादें कि जितना कर्णप्रिय यह गीत है उतना ही मनमोहक हमलोग इसका वीडियो भी लेकर आने वाले हैं। ऐसे भी जब बाबा की कृपा जिस पर हो जाय तो वो सुंदर अपने आप हो जाता है।


फिल्म अभिनेता से गायक बने रंजीत राज ने बताया की हम इस गाने के सीडी को बिहार-झारखंड के तमाम शिव मंदिरों में मुफ्त में बंटवाने जा रहे हैं ताकि लोग शिवमय हो सकें। मेरा मानना है कि जब तक आप शिव में लीन नहीं होंगे तब तक सत्य के मार्ग पर नहीं चल सकते।

अभिनय से गायन के क्षेत्र में आने के सवाल पर बताया कि- मैं बचपन से कला प्रेमी हूं।मेरा तो ये मानना है कि जब तक इन्सान कला में नहीं समाहित होगा वो कलाकार नहीं हो सकता। जब मैं अपनी ‘पहली नजर को सलाम’ फिल्म कर रहा था तो कई लोगों ने कहा कि आपकी आवाज अच्छी है, और मुझे लगता है कि लोगों की प्रेरणा ने मुझे गायक बना दिया।

आपको बतादें कि अभी 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गीत को सुना है।रंजीत ने आगे बताया कि उनकी फिल्म पहली नजर को सलाम के एक गीत को भी 2 करोड़ लोगों ने पसंद किया है। इतना ही नहीं यूट्युब के 1 टू 10 में छठा स्थान मिला है। भविष्य के प्लानिंग पर उनका कहना था कि आगे आने वाले दिनों में मैं और मेरी टीम कला के कई क्षेत्रों में काम कर रही है और बहुत जल्द मेरा गाना मां भगवती पर है जिसका बोल है ‘अंचरा आशीष मैया काहे ना बधाइवेलू’ और यूथ के लिए ‘बाबा हमके आलिया भट्ट चाहिं’ भी एक तारीख को रिलीज हो रही है। इसके आलावा आपके बीच बहुत कुछ प्रस्तुति के साथ हमलोग होंगे।